hotel rooms for unmarried couple | oyo unmarried Couple hotel list

oyo  rooms booking  for unmarried couples| hotel rooms for unmarried couple






नमस्कार दोस्तों में रवि आपको एक नया वाला OYO HOTEL ROOMS FOR UNMARRIED COUPLES  स्टार्टअप आज के लेख में बताना ने वाला हु , अगर आप ऐसे ही कुछ नया आईडिया वाला  स्टार्टअप देखना चाहते हो तो जरूर ये आर्टिकल पढ़े।  तो दोस्तों अगर आप एक युवा कपल हो, आपकी शादी भी नहीं होती है तो आप कभी बहार घूमने जाते हो. तो आपको आराम के लिए रूम चाहिए होती है।  तब आप होटल में जानेके बाद आपकी शादी होगई हे क्या ?आपका इनसे क्या रेलशनशिप है ? ऐसे प्रश्न आपको पूछे जाते है




यही आप बाहर  के देश  में ऐसा नैतिक दुःख आपको नहीं दिखाई देगा ,ये सिर्फ भारत देश में दिखाई देगा। यहाँ  होटल के कर्मचारी से भी आप ऐसा दुखद अनुभव फील कर सकते है। क्युकी यहाँ लोग पूछते है की आप शादीशुदा हो क्या ? आपका आधार कार्ड पर कोई शादी का प्रूफ है क्या? जो साबित कर सके की आप शादीशुदा हो।  इस तरह से सब होटल वाले युवा कपल को प्रश्न करके परेशान करते है.



businesskaushal.blogspot.com



oyo hotel rooms for unmarried couples ने अभी अभी स्टे अंकल नाम के  स्टार्टअप में प्रवेश किया है।  इसमें oyo ने रेलशनशिप मोड के लिए काम करना शुरू किया है। अब वो युवा कपल को भी होटल में आने की अनुमति दे दी है। पहले ऐसे अनुमति नहीं थी। oyo relationship mode  जो युवा कपल है उनको सिर्फ oyo hotel की list में tieup  होटल को परमिशन दी है ,की वो रेलशनशिप मोड के कस्टमर को सर्विस दे। इस होटल पर जो विवाहित नहीं है उनको उनके स्थानिक आय डी के ऊपर प्रवेश मिलेगा।

OYO  Hotel  Rooms for unmarried couples  CEO ने ऐसे बताया की , जो अविवाहित होते है उनको बाहर के होटल में बहुत  से प्रश्न को सामने जाना पड़ता है।  इसी प्रश्न को लेकर OYO CEO ने कहा की ोयो के पास जो कस्टमर आते है उनकी हमे  देखभाल करनी चाहिए। इसी प्रश्न को लेकर उन्होंने ऐसा हल  निकला। वो कहते है की भारत  में ऐसा कोई कानून नहीं है की  Unamarried Couples  अविवाहित को होटल में जगह मिले रहने को। इसी सोच को लेकर उन्होंने Oyo Hotel Rooms For Unmarried Couples  अपने स्टार्टअप में चेंज लाया।


कई होटल स्थानिक अविवाहित को भी जगह नहीं देते , तो उन्होंने पारदर्शक और सही चुनाव करने वाले ऐसे होटल चुने की वो उनको अनुमति दे। कंपनी के वेबसाइट पर जाकर कुछ इनफार्मेशन भरके उनको रेहनेकेलिए वो जगह देते है।






यहापर जो अविवाहित कस्टमर आता है तो पहले कंपनी के आप पर उसको स्टे अंकल का ऑप्शन दिखाई देगा उसको सेलेक्ट करके वो वह रह सकता है। अभी OYO Rooms देश के अलग अलग १०० सिटी में अपनी सर्विस दे रही है Oyo Hotel Rooms For Unmarried Couple , और उनका काम अभी भी चालू है ,जल्दी वो बाकि के सिटी में भी ऐसा सर्विस देने चालू करेंगे।








अब तक उन्होंने ५० से ६० तक लोगो को अच्छी  सर्विस मिली है। और उसमे इम्प्रूवमेंट होगी ऐसे उन्होंने कहा।
Oyo ने अब तक ७० हजार रूम की सर्विस २०० मेट्रो सिटी दी है। उसमे ६५०० होटल का  हिस्सा  है।


Oyo Hotel  terms and conditions


Oyo के  साथ जुड़े सभी होटल युगल के अनुकूल और सुरक्षित हैं। यह सेवा कानूनी है और अंकल किसी भी होटल में पार्टनरशिप नहीं करते हैं, जिसमें सेक्स ट्रैफिकिंग का इतिहास हो या जिनके एक होने की थोड़ी भी संभावना हो। तो Oyo किसी भी तरह के सेक्स ट्रैफिकिंग या किसी भी तरह के स्किन ट्रेड का समर्थन करते हैं। 


सभी गुणवत्ता की जाँच, गुणवत्ता, मानक, सुरक्षा और कर्मचारियों की गुणवत्ता के मापदंडों पर एक होटल के साथ साझेदारी करने से पहले की जाती है जो मेहमानों को भी संभालती है। आप दोनों को 18+ होने की आवश्यकता है और आपको अपने अंत से प्रदान करने की आवश्यकता है जो आपके और आपके साथी के 4 आईडी में से एक है - आधार कार्ड, वोटर आईडी, पासपोर्ट या ड्राइवर का लाइसेंस। चेक-इन के समय इन्हें मूल में प्रस्तुत करें और खुद को होटल की गेस्ट बुक में पंजीकृत करें और सबकुछ आसानी से हो जाएगा। यह जाँच करने का कानूनी तरीका है।


कुछ होटल रडार के तहत काम करते हैं और अविवाहित जोड़ों के लिए व्यवसाय चलाते हैं। और कुछ स्टार्टअप्स को वहां एक व्यापार का अवसर मिला है।


तो उम्मीद करता हु दोस्तों आपको ये  Oyo Hotel Rooms For Unmarried  Coupleआर्टिकल पसंद आया होगा अगर आपको कोई समस्या है तो जरूर कमेंट कर के पूछे। 




Also Read 

एक मिनट में बिज़नेस के लिए लोन कैसे ले |msme loan in 59 minutes for new busines